Friday 22 July 2011

माही गिल ने दिए बोल्‍ड सीन

‘देव डी’ फिल्म में ‘पारो’ की भूमिका निभाकर चर्चा में आई अभिनेत्री माही गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वो अपनी आनेवाली फिल्‍म 'सा‍हिब बीवी और गैंगस्‍टर' को लेकर चर्चा में हैं.
तस्‍वीरों में देखें माही गिल के बोल्‍ड सीन.
फिल्‍म में उन्‍होंने रणदीप हुडा के साथ बेहद अंतरंग दृश्‍य फिल्‍माए हैं. देव डी में भी माही का अंदाज बेहद बोल्‍ड था. कहा जा रहा है कि माही ने इस फिल्‍म में अंग प्रदर्शन भी जमकर किया है. माही एक और फिल्‍म ‘नॉट ए लव स्टोरी’ में दिखाई देंगी.
माही ने कहा है कि राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘नॉट ए लव स्टोरी’ में कन्नड़ अदाकारा मारिया सुसैयराज के वास्तविक जीवन की भूमिका अदा करना भावनात्मक था.
गौरतलब है कि मारिया को नीरज ग्रोवर हत्याकांड में हाल ही में अदालत ने उसे बरी कर दिया था. इस मामले में वह तीन साल तक जेल में रही थी.
माही ने कहा, ‘मैंने भी संघर्ष के दौर का सामना किया है और मारिया को भी संघर्ष करना पड़ा है. हत्याकांड और इसके बाद की घटनाओं से निपटना मेरे लिए कठिन रहा. लेकिन रामू सर ने बहुत मदद की.’
वर्मा के निर्देशन वाली ‘नॉट ए लव स्टोरी’ फिल्म टीवी एग्जक्यूटिव नीरज ग्रोवर की नृशंस हत्या पर आधारित है. माही की ये दोनों फिल्‍में दर्शकों को कितनी पसंद आएंगी ये तो वक्‍त ही बताएगा लेकिन फिलहाल तो माही सुर्खियों में छाई हैं.

No comments:

Post a Comment